विदेशी मुद्रा व्यापार समूह


मैं कई वर्षों से इस पोर्टफोलियो के साथ रहा हूं और मैं अच्छी रिटर्न और सहायक सेवा की रिपोर्ट कर सकता हूं। मैंने अपने परिचितों को इस पोर्टफोलियो की सिफारिश की है और वे खुश हैं। सभी एक गुणवत्ता और भरोसेमंद कंपनी मार्क यंग, ​​27, ऑस्ट्रेलिया में सभी यदि आप निरंतरता की तलाश में हैं, तो यह जाने का स्थान है। उच्च स्तर की सेवा और तेज और आसान लेनदेन के साथ लगातार अच्छा व्यापार। मैं अधिक से अधिक डेरेक जे गेट्स, 42, संयुक्त अरब अमीरात के लिए पूछना नहीं कर सकता था क्योंकि मुझे पहली बार यकीन नहीं था क्योंकि यह मेरी पहली बार निवेश था। मैंने छोटा शुरू कर दिया क्योंकि मेरे ईटीजी के प्रतिनिधि ने यह सुझाव दिया और यह मेरे समय के लिए पूरी तरह लायक था। कुछ समय बाद मेरा खाता बनाया और मैं इस खाते से मासिक आधार पर अर्जित करने में सक्षम हो गया। मैं आम तौर पर बहुत खुश हूं, अल्बर्ट रिचर्डसन, 25, यूनाइटेड किंगडम। मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि वास्तव में वे अपने ग्राहकों की देखभाल करते हैं। मेरे पास कुछ चिपचिपा क्षण थे और उन्होंने मेरी मदद की, यह बहुत स्पष्ट है कि उनके दिल में मेरा सबसे अच्छा हित है और ऐसा कुछ है जो हर दिन नॉर्मन टैन, 33, सिंगापुर में न आते हैं मेरी पत्नी और मैंने एक संयुक्त खाता खोल दिया हमारे पैसे का निवेश करने के लिए और इसे बढ़ने के लिए देखें व्यापार तुरंत शुरू हुआ और हम वापसी के साथ 1 दिन और हमारे पोर्टफोलियो प्रबंधक के साथ संचार से संतुष्ट थे। बेंजामिन लियोनार्ड, 39, दक्षिण अफ्रीका, मैंने प्रबंधित खाते से शुरुआत की और इसे दैनिक आधार पर देखना शुरू कर दिया। मुझे ईटीजी जिस तरह से मेरे पैसे की देखभाल करता है वैसे ही पसंद है और जोखिम भरा कदम नहीं लेते हैं I व्यापार के कुछ समय बाद भी मैं खुद के लिए व्यापार करना शुरू कर दिया और वे मुझे सिखाने के लिए बहुत ही उपयोगी थे और मुझे सबसे पेशेवर तरीके से रस्सियों को दिखाते हैं। इसकी एक उत्कृष्ट कंपनी हेरी फोस्टर, 51, यूनाइटेड किंगडमफैक्स ट्रेडिंग समूह विदेशी मुद्रा कारोबार समूह विदेशी मुद्रा सबसे बड़ा वित्तीय बाजार है। एक बार जब आप शीर्ष 5 तक पहुंच जाते हैं, तो आपने अपने जीवन काल में सबसे अच्छा मौका दिया है। हालांकि यह आपकी ओर से प्रयास और प्रतिबद्धता लेगा। आपको जो सबसे महत्वपूर्ण बात करने की ज़रूरत है वह कार्रवाई करना है यदि आप वर्तमान में मोनहेलिप खो रहे हैं तो सबसे बड़ा वित्तीय बाजार है। एक बार जब आप शीर्ष 5 तक पहुंच जाते हैं, तो आपने अपने जीवन काल में सबसे अच्छा मौका दिया है। हालांकि यह आपकी ओर से प्रयास और प्रतिबद्धता लेगा। आपको जो सबसे महत्वपूर्ण बात करने की ज़रूरत है वह कार्रवाई करना है यदि आप वर्तमान में पैसा ट्रेडिंग खो रहे हैं तो STOP अपनी गलतियों से जानें, अपने आप को दर्द, व्यय, हताशा और दिल का दर्द के वर्षों से बचाओ। हम वो हैं जो हम बारबार करते हैं। तो। उत्कृष्टता कोई कार्य नहीं बल्कि एक आदत है। घर आधारित खुदरा व्यापारी के रूप में मैं पूरी तरह से विदेशी मुद्रा व्यापार की समस्याओं के माध्यम से रहा हूं, जो कुछ भी मैंने किया है उसमें मैंने कुछ किया है और ऐसा किया है, लेकिन अंत में मैं उन छोटे, 5 व्यापारियों के समूह में शामिल होने में कामयाब रहा जो आय कर पा रहे हैं विदेशी मुद्रा से अब मैं अपने खुद के गृह के आराम से यूरोपीय बैंक ब्रोकर के लिए व्यापार करने में सक्षम हूं। मैं भाग्यशाली था कि मेरे पास पैसा था और अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं व्यापार कैसे सीखूं, लेकिन चीजें अंत में शुरू होने से पहले बहुत समय बिताने लगा। विश्वसनीय व्यापार संकेतों को बनाने के लिए मैंने अपना स्वयं का एल्गो सिस्टम विकसित किया है बोर्ड पर लेने की बुनियादी बात यह है कि विदेशी मुद्रा एक व्यवसाय है। एक गंभीर आय कमाने के लिए जबरदस्त क्षमता के साथ ओवरहेड्स amp के मामले में इसकी अविश्वसनीय रूप से कम लागत, लेकिन आपको समय और प्रयास करना चाहिए। एक बार जब आप सीखते हैं, विदेशी मुद्रा लागत एक इंटरनेट कनेक्शन के लिए एक महीने के 50 से कम और एक कमजोर शक्तिशाली कंप्यूटर की खरीद के लिए सीमित होती है और पूंजी शुरू कर देती है नकारात्मक सामान और सभी दुविधाओं को भूल जाओ, यदि आप वास्तव में 5 क्लब में शामिल होना चाहते हैं तो आपको अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलना और अपने आप को सफल करने की आवश्यकता है। हम व्यापार लीवरेज उपकरणों में शामिल चुनौतियों और पुरस्कारों का पता लगाने और उन पर चर्चा करने के लिए एक साथ मिलें, विशेषकर विदेशी मुद्रा नए रूप में भी अनुभवी व्यापारी को शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाता है। हम कॉफी लंच मीटिंग्स पर एक सामाजिक सेटिंग का पता लगाएंगे। मंच अल्टर रिसोर्सेज रिसर्च एंड एनालिटिक्स केवल सार्थक हैं यदि यह क्रियात्मक ट्रेडों में परिणाम होता है जो एक व्यापारी को अपने खाते को समय के साथ बढ़ने देता है। एपेंस न्यू ट्रेड ऐरेक्स एफएक्स और संबंधित बाजारों के अपने संपूर्ण विश्लेषण का परिणाम है। औसतन, आपको 4-6 व्यापार प्रति माह व्यापार अवधि प्राप्त होगी, कुछ हफ्तों तक कई दिनों तक। स्थिति अद्यतन व्यापार प्रबंधन एक व्यापार शुरू होने के बाद, कीमतें आदर्श रूप से अनुमानित दिशा में आगे बढ़ जाती हैं। हालांकि, जैसा कि हम सभी जानते हैं, बाजार नए दिशा-निर्देशों के रूप में दिशा बदल सकते हैं और बदल सकते हैं या समाचार और भौगोलिक-राजनीतिक घटनाक्रम निवेशक व्यवहार को चला सकते हैं। ऐसा है कि एस्पेन खुद को अलग करता है व्यापार मापदंडों को प्रबंधित और समायोजित करने का तरीका जानना, जैसे कि स्टॉप और कीमत लक्ष्य, सर्वोपरि है। हम ग्राहकों को बंद करने के लिए व्यापार की शुरुआत से सूचित करते हैं। आप कभी इसे अपने दम पर नहीं निकालना चाहते हैं तकनीकी भविष्यवाणियों G10 FX Pairs पार नहीं दो व्यापारियों बाजार या व्यापार का एक जैसे का विश्लेषण। मेरे पास एक बहुत विशिष्ट मानदंड है जो मैं एक नया व्यापार चेतावनी निर्धारित करने के लिए उपयोग करता हूं I हर हफ्ते के दौरान मैं तकनीकी व्यापार सेट-अप को उजागर करूंगा और मैक्रो और मात्रात्मक तर्क को समझाता हूं कि उसे व्यवहार्य व्यापार सेट अप के रूप में क्यों माना जाना चाहिए। ऐस्पन ट्रेडिंग के ग्राहक के रूप में आप व्यापार अवसरों पर कभी कम नहीं होंगे। लाइसेंस और विनियम लाइव ट्रेडिंग विश्लेषण वर्तमान दरें फैलता कानूनी: हॉटफोरेक्स एचएफ मार्केट्स (यूरोप) लिमिटेड का एक पंजीकृत ब्रांड नाम है, जो नंबर 277582 के तहत साइप्रियोट निवेश फर्म (सीआईएफ) है लाइसेंस संख्या 18312 के तहत साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइज़) द्वारा नियंत्रित। हॉटफोरेक्स को यूरोपीय संघ के वित्तीय साधन निर्देशक (एमआईएफआईडी) द्वारा नियंत्रित किया जाता है। वेबसाइट एचएफयू एचएफ मार्केट्स (यूरोप) लिमिटेड द्वारा संचालित है। जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा और सीएफडी जैसे ट्रेडिंग लीवरेज प्रोडक्ट सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे आपकी पूंजी के लिए उच्च जोखिम का जोखिम लेते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप अपने निवेश के उद्देश्यों और व्यापार के पहले के स्तर के स्तर को ध्यान में रखते हुए, और यदि आवश्यक हो, स्वतंत्र सलाह लेने के लिए शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। कृपया पूरा जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें। हॉटफोरेक्स यू.एस. कनाडा, बेल्जियम, ईरान, सूडान, सीरिया, उत्तर कोरिया और जापान से ग्राहकों को स्वीकार नहीं करता है। कॉपीराइट 2017 - सभी अधिकार सुरक्षित जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा और सीएफडी जैसे ट्रेडिंग लीवरेज उत्पाद सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे आपकी पूंजी के लिए उच्च जोखिम का जोखिम लेते हैं। कृपया पूरा जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें। जोखिम चेतावनी: याद रखें कि विदेशी मुद्रा और सीएफडी लाभकारी उत्पाद हैं और सभी निवेश पूंजी का नुकसान हो सकता है। कृपया हमारी जोखिम प्रकटीकरण पर विचार करें

Comments